बिहार : पेट्रोल टैंकर में विस्फोट, चालक, सह चालक सहित 3 की मौत

हाजीपुर, 23 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में बुधवार को वेल्डिंग कराने के क्रम में एक पेट्रोल टैंकर में विस्फोट होने से टैंकर चालक, सहचालक (खलासी) सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि इतने ही लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस बीच, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।
 | 
बिहार : पेट्रोल टैंकर में विस्फोट, चालक, सह चालक सहित 3 की मौत हाजीपुर, 23 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में बुधवार को वेल्डिंग कराने के क्रम में एक पेट्रोल टैंकर में विस्फोट होने से टैंकर चालक, सहचालक (खलासी) सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि इतने ही लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस बीच, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, हाजीपुर-मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोड़िया पुल के समीप एक दुकान में भारत पेट्रोलियम के एक खाली टैंकर में रिसाव आने के बाद वेल्डिंग का कार्य किया जा रहा था। इसी दौरान टैंकर में विस्फोट हो गया, जिसकी चपेट में आने से टैंकर का चालक, सह चालक और वेल्डिंग करने वाले मिस्त्री की मौत हो गई।

chaitanya

स्थानीय लोगों के मुताबिक विस्फोट इतना जबरदस्त था कि टैंकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में दो से तीन लोगों के घायल होने की सूचना है।

पुलिस ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां सभी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है तथा मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। पुलिस टैंकर के मालिक का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने में जुटी है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एसकेपी