बिहार : घर में सोए अवस्था में पिता, पुत्र की चाकू से गोदकर हत्या

सीतामढ़ी, 23 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात बदमाशों ने एक घर में घुसकर सोए पिता-पुत्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी। हत्या का कारण मामूली विवाद बताया जा रहा है।
 | 
बिहार : घर में सोए अवस्था में पिता, पुत्र की चाकू से गोदकर हत्या सीतामढ़ी, 23 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात बदमाशों ने एक घर में घुसकर सोए पिता-पुत्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी। हत्या का कारण मामूली विवाद बताया जा रहा है।

पुलिस का दावा है कि इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, पिपरा गांव निवासी आस नारायण दास (55) और उनका पुत्र शिवम कुमार (16) गुरुवार की रात खाना खाकर कमरे में सोए थे।

आरोप है कि देर रात पडोस में ही रहने वाले कुछ लोग घर में घुस गए और सोए अवस्था में चाकू गोदकर हत्या कर दी। इस दौरान शोर होने पर जब मौके पर आस नारायण दास की पुत्री छेमा कुमारी पहुंची तो उसे भी पीठ में चाकू मार दिया गया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

chaitanya

रीगा के थाना प्रभारी राम इकबाल सिंह ने शुक्रवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि दोनों परिवारों के बीच हाल ही में कुछ बात को लेकर विवाद हुआ था, माना जा रहा है कि इसी कारण इस घटना को अंजाम दिया गया। उन्होंनंे कहा कि पुलिस मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एसकेपी