बिहार : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सीमांचल दौरे से कार्यकर्ताओं में उत्साह, बड़े नेता दे रहे आमंत्रण

पूर्णिया, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दो दिवसीय बिहार के सीमांचल दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है। शाह पूर्णिया में 23 सितंबर को जनभावना सभा (रैली) को संबोधित करेंगे, जबकि 24 सितंबर को किशनगंज में विभागीय बैठक करेंगे।
 | 
बिहार : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सीमांचल दौरे से कार्यकर्ताओं में उत्साह, बड़े नेता दे रहे आमंत्रण पूर्णिया, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दो दिवसीय बिहार के सीमांचल दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है। शाह पूर्णिया में 23 सितंबर को जनभावना सभा (रैली) को संबोधित करेंगे, जबकि 24 सितंबर को किशनगंज में विभागीय बैठक करेंगे।

पूर्णिया में आयोजित जनभावना सभा को सफल करने को लेकर भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के बड़े नेता जहां आम लोगों को सभा में शामिल होने को लेकर आमंत्रित कर रहे हैं, वही सभा को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल भी कहते हैं कि आगामी 23 सितंबर को गृह मंत्री के पूर्णिया में हो रही जनभावना सभा को लेकर गजब का उत्साह पूरे सीमांचल में देखने को मिल रहा है।

chaitanya

उन्होंने कहा कि इस रैली में आमजनों को भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है।

पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में नेताओं के बैठने के लिए 56 फीट चौड़ा और 28 फीट लंबा स्टेज बनाया जा रहा है, जबकि आम लोगों के लिए अल्युमुनियम के दो शेड बनाये जा रहे हैं, इनमें एक की लंबाई 100 मीटर और चौड़ाई 40 मीटर और दूसरे शेड की लंबाई 60 मीटर और चौड़ाई 20 मीटर है।

बिहार में जदयू से गठबंधन टूटने के बाद भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सीमांचल दौरे को कई मायने में भाजपा के लिए काफी अहम माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि शाह इस रैली से न केवल मिशन 2024 की शुरूआत करेंगे बल्कि पार्टी के सीमांचल में मजबूत करने के भी गुर कार्यकर्ताओं को सिखाएंगे।

उल्लेखनीय है कि राजद का वोटबैंक मुस्लिम, यादव माना जाता है। ऐसे में भाजपा की नजर इस मुस्लिम बहुल इलाके पर है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम