बिजली में पहली बार स्क्रीन पर इतना डांस कर रहा हूं : विक्की कौशल

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस) गोविंदा नाम मेरा का कियारा आडवाणी और विकी कौशल का पहला डांस नंबर बिजली रिलीज हो गया है। अभिनेता ने कहा कि यह पहली बार है जब उन्होंने स्क्रीन पर इतना डांस किया है।
 | 
बिजली में पहली बार स्क्रीन पर इतना डांस कर रहा हूं : विक्की कौशल मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस) गोविंदा नाम मेरा का कियारा आडवाणी और विकी कौशल का पहला डांस नंबर बिजली रिलीज हो गया है। अभिनेता ने कहा कि यह पहली बार है जब उन्होंने स्क्रीन पर इतना डांस किया है।

वायु द्वारा लिखित और संगीतमय जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा रचित, बिजली को मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और सचिन-जिगर ने गाया है।

गाने के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो यह पहली बार है जब मैं स्क्रीन पर इतना डांस कर रहा हूं। मुझे अपने इस पक्ष को एक्सप्लोर करने और मुझ पर विश्वास करने में बहुत मजा आया, बिजली सिर्फ एक झलक है। प्रशंसक इस फिल्म में मेरा डांस देखेंगे। कियारा के साथ डांस फ्लोर साझा करना मजेदार था, वह एक अद्भुत सह-कलाकार और खुद एक बेहतरीन डांसर हैं।

chaitanya

कियारा आडवाणी ने कहा कि यह पहली बार है जब उन्होंने इस तरह के मसाला गाने की शूटिंग की है।

मुझे इस तरह के अवतार में पहले कभी नहीं देखा गया। मुझे बिजली के लिए मेरा कोल्हापुरी लुक बहुत पसंद आया। गणेश मास्टर जी द्वारा कोरियोग्राफ किया जाना मेरा सपना था, उन्होंने मुझे प्रस्तुत किया है और मेरे लिए नृत्य को इस तरह से कोरियोग्राफ किया है जो मेरे दर्शकों के लिए नया बहुत ही शानदार होगा।

गायक मीका सिंह ने कहा कि वह इस खूबसूरत डांस नंबर को गाकर खुश हैं।

नेहा कक्कड़ ने भी अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि जब भी वह बिजली गाती हैं, तो वह उसकी बीट्स पर थिरकने से खुद को नहीं रोक पाती हैं।

संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने इस गाने के साथ अपना अनुभव साझा किया, हमें उम्मीद है कि बिजली आपकी प्लेलिस्ट में एक पसंदीदा गीत होगा। थीम पर टिके हुए, हमने गाने में महाराष्ट्रीय देसी बीट्स को रखा है।

निर्देशक शशांक खेतान ने बिजली को बेहतरीन डांस नंबर बताया।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी