बाजपुर- सनसनी ,गुरु के रूप में हैवान ,14 साल की छात्रा को बनाया हवस का शिकार ,कैसे हुआ खुलासा पढ़िए खबर

Slider

उधम सिंह नगर में एक ऐसा मामला सामने आया है जो कि गुरु और शिक्षक के रिश्ते को तार तार करता है। एक गुरु ने अपने स्कूल की छात्रा के साथ बंधक बना कर अपनी हवस का शिकार बना लिया। एक शिक्षक ने एक 14 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर ना बताने की धमकी दी। हालांकि पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी शिक्षक पर संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

Slider

जनपद उधम सिंह नगर में दुराचार की घटनाएं थमने का नाम ही नही ले रही हैं। जनपद के तहसील बाज़पुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक कलयुगी मास्टर ने अपने ही स्कूल में पड़ रही छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

आपको बता दें कि बाज़पुर के गांव के एक निजी स्कूल में विगत 29 सितंबर को एम.सी.एस.मैमोरियल पब्लिक में एक बच्ची का प्रवेश लिया था उसके बाद स्कूल के शिक्षक व प्रबंधक मोहमद रफी ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए पूरा खाका तैयार कर डाला। 2 अक्टूबर को किसी बहाने से बच्ची को बुला कर एक कमरे में बंधक बना कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। इतना ही नही बल्कि कलयुगी गुरु ने किसी से न कहने के लिए जान से मारने की धमकी भी डाली। डरा सहमा परिवार किसी भी प्रकार से कितवाली जा पहुंचा जो कि एक चौकने बाला खुलासा हुआ। पीड़ित पिता ने तहरीर देकर आरोपी कलयुगी गुरु पर करवाही करने की मांग की। पुलिस ने तहरीर पा कर तत्काल करवाही करते हुए मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया है।

 

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें