PMS Group Venture haldwani

बाजपुर-लग्जरी गाड़ियों का शौकीन चोर गिरफ्तार,दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार,ऐसे हुआ खुलासा

453

बाजपुर-पुलिस ने विगत दिन हुई कार चोरी की घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने चोरी की घटना में शामिल एक आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है जबकि एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चोरी की कार के साथ घटना में प्रयोग की गई अन्य कर को भी बरामद किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

बता दें कि 21 नवंबर को भाजपा निवासी लव शर्मा की कार उसके घर के सामने से चोरी हो गई थी। जिसकी शिकायत लव शर्मा ने तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच करते हुए चौकीदार से पूछताछ की। जिसके उपरांत कार को रुद्रपुर की तरफ जाना बताया गया। जिसके चलते पुलिस ने किच्छा रोड पर बने टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की जिसमें चोरी की कार के साथ एक अन्य कार को बरेली की तरफ जाना दिखाई दिया। जिसमें पुलिस ने बरेली पुलिस को सूचित कर कार का पीछा शुरू कर दिया। पुलिस ने जिला शाहजहांपुर के फतेहगंज में घेराबंदी कर चोरी की कार के साथ घटना में शामिल कार को बरामद कर लिया। पुलिस ने चोरी की कार के साथ एक आरोपी को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम दिल्ली निवासी कुलदीप सिंह बताया।

मामले का खुलासा करते हुए एएसपी जगदीश चंद्र ने बताया कि फरार आरोपी का नाम लखविंदर सिंह है जो दिल्ली का ही निवासी है। एएसपी जगदीश चंद्र ने यह भी बताया कि यह आरोपी डिमांड के हिसाब से वाहनों को चोरी करते हैं और उन्हें सस्ते दामों पर बेच देते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कार को बरामद करने के दौरान पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ भी हुई थी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि फरार आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।