बाइनेंस 2023 के अंत तक 8,000 लोगों को नियुक्त करने की बना रहा योजना : सीईओ

सैन फ्रांसिस्को, 23 नवंबर (आईएएनएस)। बाइनेंस के सीईओ चांगपेंग झाओ ने कहा है कि कंपनी साल के अंत तक 8,000 लोगों को नियुक्त करने का लक्ष्य बना रही है।
 | 
बाइनेंस 2023 के अंत तक 8,000 लोगों को नियुक्त करने की बना रहा योजना : सीईओ सैन फ्रांसिस्को, 23 नवंबर (आईएएनएस)। बाइनेंस के सीईओ चांगपेंग झाओ ने कहा है कि कंपनी साल के अंत तक 8,000 लोगों को नियुक्त करने का लक्ष्य बना रही है।

उन्होंने ट्वीट किया, इस ट्वीट के समय, एटदरेट बाइनेंस में 5900 लोग थे। आज हमारे पास 7400 से अधिक लोग हैं। साल के अंत तक 8000 या उससे अधिक का लक्ष्य है। भर्ती जारी है।

चांगपेंग ने 15 जून के एक पुराने ट्वीट पर भी प्रकाश डाला जिसमें कहा गया था, कुछ महीने पहले सुपर बाउल विज्ञापनों, स्टेडियम के नामकरण के अधिकारों और बड़े प्रायोजक सौदों को ना कहना आसान नहीं था, लेकिन हमने किया। यह 2,000 पदों के लिए नौकरी की पोस्टिंग थी।

chaitanya

चांगपेंग द्वारा अपने प्रतिद्वंद्वी एफटीएक्स को प्राप्त करने पर यू-टर्न लेने के कुछ दिनों बाद बाइनेंस की हायरिंग के लिए नए सिरे से कॉल आया, यह कहते हुए कि यह कंपनी के वित्त की समीक्षा करने के बाद सौदे से पीछे हट रहा है, जिससे प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी में और गिरावट आई है।

पिछले हफ्ते, बाइनेंस के सीईओ ने कहा था कि क्रिप्टो एक्सचेंज भारत को एक व्यवहार्य व्यापार अवसर के रूप में नहीं देखता है।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम