बस में लगी आग, वीडियो आया सामने, पुलिस कर रही है खड़ी बस में आग लगने की जांच

नोएडा, 23 नवंबर (आईएएनएस)। नोएडा के फेस टू थाना इलाके में एक बस में आग लग गई आग लगने से बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ी वहां पर पहुंची। जिसने आग पर काबू पा लिया। गनीमत यह रही कि आग लगने के दौरान बस में कोई मौजूद नहीं था। आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने की वजह साफ नहीं हो पा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि कोई ज्वलनशील पदार्थ के चलते यह आग लगी है।
 | 
बस में लगी आग, वीडियो आया सामने, पुलिस कर रही है खड़ी बस में आग लगने की जांच नोएडा, 23 नवंबर (आईएएनएस)। नोएडा के फेस टू थाना इलाके में एक बस में आग लग गई आग लगने से बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ी वहां पर पहुंची। जिसने आग पर काबू पा लिया। गनीमत यह रही कि आग लगने के दौरान बस में कोई मौजूद नहीं था। आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने की वजह साफ नहीं हो पा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि कोई ज्वलनशील पदार्थ के चलते यह आग लगी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बस दादरी सूरजपुर छलेरा रोड पर होजरी कंपलेक्स के पास खड़ी थी। यह बस सूरजपुर से नोएडा सवारी लेकर आती जाती है। इसका संचालन प्राइवेट ट्रांसपोर्ट के जरिए किया जाता है। दोपहर करीब 12:30 बजे अचानक बस में आग लग गई, लेकिन उस वक्त बस में कोई भी सवारी मौजूद नहीं थी। पुलिस बस मालिक और बस चालक से पूछताछ कर रही है। इससे पहले भी एक कार में आग लगी थी जिसमें सीसीटीवी चेक करने को पता चला था कि एक शख्स ने कार में आग लगाई है पुलिस इन सब एंगल्स पर भी जांच कर रही है।

chaitanya

--आईएएनएस

पीकेटी/एएनएम