PMS Group Venture haldwani

बरेली के मेडिकल कॉलेज में छात्रा ने ठंड से बचने को जलाया हीटर, खुद जलकर हो गई राख

197
Slider
उत्तर प्रदेश। बरेली के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज (SRMS Medical college) में एक छात्रा ने ठंड से बचने को बिस्तर के नीचे हीटर जलाया। रात में हीटर से बिस्तर में आग लगी और गहरी नींद में सो रही छात्रा जलकर राख हो गई। छात्रा बिहार के पटना जिले की रहने वाली थी।
srms medical college me janch ko pahuche adhikari
srms medical college me janch ko pahuche adhikari
बिहार के पटना की रहने वाली सुकीर्ति शर्मा भोजीपुरा के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप करने आई थी। वह कॉलेज के पीजी हॉस्टल के कमरा नंबर 320 में रह रही थी। बताया जा रहा है कि रूम में हीटर लगा हुआ था। रात में कम्बल या रजाई हीटर पर गिरने से आग लग गई। इसके बाद छात्रा के बिस्तर व कमरे में आग लग गई। गुरुवार रात तीन बजे जब हॉस्टल के कमरे से धुआं निकलने लगा तो वहां हड़कंप मच गया। इसकी सूचना कालेज प्रबंधन को दी गई । मौके पर भोजीपुरा पुलिस और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। फायर ब्रिगेड ने जब तक आग पर काबू किया। छात्रा की जलकर मौत हो चुकी थी।
मामले की सूचना मिलते ही एसपी देहात डॉ संसार सिंह, भोजीपुरा इंस्पेक्टर टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। कॉलेज प्रबंधन ने छात्रा के परिवार वालों को सूचना दी गई है। एसपी देहात डॉक्टर संसार सिंह ने बताया छात्रा सुकीर्ति शर्मा एमबीबीएस कर चुकी थी। एमबीबीएस करने के बाद इंटर्न कर रही थी। सिंगल बेड रूम में रहती थी। बेड के नीचे उन्होंने हीटर लगा रखा था। इसकी वजह से आग लग गई । पूरा कमरा जलकर राख हो गया। दरवाजे खिड़की भी जल गए हैं। छात्रा की बॉडी पूरी तरह से जल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज