बरसात ने खोली नोएडा और ग्रेटर नोएडा में साफ सफाई की पोल

ग्रेटर नोएडा, 23 सितंबर (आईएएनएस)। नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बारिश ने पोल खोल कर रख दी। 2 दिनों से लगातार हो रही दिल्ली एनसीआर में बारिश ने यातायात व्यवस्था का बुरा हाल कर दिया है।
 | 
बरसात ने खोली नोएडा और ग्रेटर नोएडा में साफ सफाई की पोल ग्रेटर नोएडा, 23 सितंबर (आईएएनएस)। नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बारिश ने पोल खोल कर रख दी। 2 दिनों से लगातार हो रही दिल्ली एनसीआर में बारिश ने यातायात व्यवस्था का बुरा हाल कर दिया है।

नोएडा की बात करें तो यहां पर कई ऐसे इलाके हैं जिनमें जलभराव की समस्या हो गई है और वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इनमें सेक्टर 60, 61, 39 समेत कई और सेक्टर शामिल हैं। साथ ही कई ऐसी जगहें हैं जहां पर जलभराव के चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

chaitanya

मिली जानकारी और तस्वीरों के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में बने कलेक्ट्रेट और डीएम ऑफिस परिसर में पूरी तरीके से पानी भर चुका है। वहां पर आना जाना मुश्किल हो गया है। सूरजपुर कलेक्ट्रेट में हर साल यही हाल होता है। लेकिन बावजूद उसके इसका कोई भी परमानेंट सॉल्यूशन ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी द्वारा नहीं निकाला जाता।

--आईएएनएस

पीकेटी/एसकेपी