बदमाशों ने दारोगा, कॉन्स्टेबल पर किया हमला, गाड़ी छोड़ हुए फरार

ग्रेटर नोएडा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा में एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक से डीजल चोरी कर रहे तीन बदमाशों ने अपनी कार से पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार कर दरोगा और कॉन्स्टेबल को घायल कर दिया। दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बदमाश गाड़ी छोड़कर भाग गए हैं।
 | 
बदमाशों ने दारोगा, कॉन्स्टेबल पर किया हमला, गाड़ी छोड़ हुए फरार ग्रेटर नोएडा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा में एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक से डीजल चोरी कर रहे तीन बदमाशों ने अपनी कार से पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार कर दरोगा और कॉन्स्टेबल को घायल कर दिया। दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बदमाश गाड़ी छोड़कर भाग गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 23 नवंबर को थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत प्रात: पीआरवी 2647 कासना से पलवल की ओर जाने वाले पेरिफेरल पर गश्त कर रहे थे। तभी एक डस्टर कार में सवार 3 व्यक्तियों को हाइवे पर खड़े ट्रक से तेल चोरी करते हुये देखा गया।

पीआरवी ने जब इनको पकड़ने का प्रयास किया तो तीनों ने पीआरवी को टक्कर मार दी जिसमें दरोगा विश्राम सिंह और कांस्टेबल यशपाल सिंह घायल हो गए।

chaitanya

इसके बाद बदमाश गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस को बदमाशों की गाडी में 6 गैलन मिले हैं जिसमें 5 खाली गैलन व एक गैलन में 50 लीटर तेल व तेल निकालने के उपकरण आदि बरामद हुए हैं। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये टीमें गठित कर दी गयी है। पुलिस ने कहा कि शीघ्र ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जायेगी।

--आईएएनएस

पीकेटी/एसकेपी