बड़े लक्ष्यों का पीछा करने के लिए हमारे पास अच्छे खिलाड़ी मौजूद : मैथ्यू वेड

मोहाली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने पीसीए स्टेडियम मोहाली में भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच 209 रनों के सफल रन चेज में अहम भूमिका निभाई। आस्ट्रेलिया को 35 गेंदों में 64 रन चाहिए थे, वेड ने 21 गेंदों में नाबाद 45 रनों के साथ फिनिशिंग टच दिया और चार गेंद शेष रहते टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई।
 | 
बड़े लक्ष्यों का पीछा करने के लिए हमारे पास अच्छे खिलाड़ी मौजूद : मैथ्यू वेड मोहाली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने पीसीए स्टेडियम मोहाली में भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच 209 रनों के सफल रन चेज में अहम भूमिका निभाई। आस्ट्रेलिया को 35 गेंदों में 64 रन चाहिए थे, वेड ने 21 गेंदों में नाबाद 45 रनों के साथ फिनिशिंग टच दिया और चार गेंद शेष रहते टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई।

वेड ने बताया, 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक बार फिर से बल्लेबाजी क्रम की ताकत को उजागर किया जो आस्ट्रेलिया के पास है।

साथ ही, उन्होंने महसूस किया कि चेज के अंत में उनके और टिम डेविड जैसे युवा फिनिशरों के लिए बहुत काम बाकी था।

उन्होंने कहा, जिस तरह से हमने लक्ष्य का पीछा किया, उसने हमें खेल जीतने के लिए हर मोड़ पर मौका दिया। हर खिलाड़ी ने मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया। यहां तक कि जोश इंगलिस की भी एक छोटी पारी थी, लेकिन वह आउट हो गए।

chaitanya

वेड ने कहा मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा , सात और आठ रन पर ओवर निचले क्रम के बल्लेबाजों पर बहुत दबाव डालता है। इसलिए मैं और टिम जल्द से जल्द रन बनाने के बारे में सोच रहे थे। यह एक अच्छा विकेट था और थोड़ी ओस की मदद मिली। बड़े लक्ष्य का पीछा करने के लिए हमारे पास कई अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं।

वेड ने पिछले साल के टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया की जीत में केवल 17 गेंदों में 41 रन बनाए थे और शाहीन शाह आफरीदी की गेंदों पर छक्कों की हैट्रिक लगाई थी। उन्होंने भारत में खेलने के अपने पिछले अनुभव का हवाला देते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने का काम किया।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर