फैसल शेख के प्रेरक सफर से प्रभावित हैं रोहित शेट्टी

मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। फिल्मकार रोहित शेट्टी एक डांस रियलिटी शो में खतरों के खिलाड़ी 12 फेम फैसल शेख के डांस मूव्स को 2011 की फिल्म सिंघम के टाइटल ट्रैक पर देखकर दंग रह गए। उन्होंने कहा कि अक्सर हम लोगों को उनके जैसा मेहनती नहीं देखते हैं।
 | 
फैसल शेख के प्रेरक सफर से प्रभावित हैं रोहित शेट्टी मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। फिल्मकार रोहित शेट्टी एक डांस रियलिटी शो में खतरों के खिलाड़ी 12 फेम फैसल शेख के डांस मूव्स को 2011 की फिल्म सिंघम के टाइटल ट्रैक पर देखकर दंग रह गए। उन्होंने कहा कि अक्सर हम लोगों को उनके जैसा मेहनती नहीं देखते हैं।

रोहित ने कहा, इतना ट्रोल होने के बावजूद आपने एक लंबा सफर तय किया है। सोशल मीडिया स्टार से टीवी रियलिटी शो जैसे खतरों के खिलाड़ी और अब झलक दिखला जा तक आपका सफर बहुत प्रेरणादायक है।

दिलवाले, बोल बच्चन, सिंबा, सूर्यवंशी और अपनी आगामी परियोजना सर्कस जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले इस फिल्म निर्माता ने केकेके 12 के फाइनलिस्ट तुषार कालिया और जन्नत जुबैर के साथ एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में झलक दिखला जा का दौरा किया।

chaitanya

उन्होंने सोशल मीडिया स्टार की प्रशंसा करते हुए कहा, मैंने आपके जैसा मेहनती व्यक्ति कभी नहीं देखा। करण और मैं आज टेलीविजन के कारण ब्रांड हैं और मैं चाहता हूं कि आप यहां आगे बढ़ें और अपने परिवार को खुश करें।

झलक दिखला जा 10 कलर्स पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम