फेसबुक पर लाइव वीडियो पोस्‍ट कर फांसी लगाकर दी जान 

पत्नी से विवाद के बाद सिपाही के बेटे ने फंदे से लटककर जान दे दी। यह सब करता देख रही बहन ने तुरंत बड़े भाई को बताया और दौड़कर उसके कमरे में गई तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

बरेली के निवासी फायरमैन श्यामवीर के बेटे शिवम की शादी 14 महीने पहले बरेली की निवासी जूही से हुई थी। जूही एक स्कूल में टीचर है जबकि शिवम कोई कारोबार करता था। कुछ दिन पहले पति और पत्‍नी के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। झगड़ा ज्‍यादा बढ़ गया तो जूही नाराज होकर अपने मायके चली गई।
घर वालों की माने तो शिवम ने जूही को रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। शिवम ने फोन किए लेकिन उसकी पत्‍नी ने बात करने से ही इनकार कर दिया। इसके कारण शिवम तनाम में आ गया। बुधवार रात 11:00 बजे फेसबुक पर पत्नी से लाइव चैटिंग के दौरान आत्महत्या करने की बात कहने लगा। इतना कहते ही उसने कमरे के कुंडे में शॉल का फंदा बनाया और खुदकुशी कर ली।
शिवम की बहन भी लाइव विडियो देख रही थी तो उसने तुरंत अपने बड़े भाई दीपक को फोन करके बताया। वह दौड़कर शिवम के कमरे में पहुंची और शिवम को फंदे से उतारा मगर तब तक उसकी जान जा चुकी थी। घटना पर पहुंचे शिवम के भाई ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जूली, उसकी मां समेत पांच लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज लिया है।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच