फेसबुक के नए फीचर्स से क्रिएटर्स को अपने फॉलोअर्स से जुड़ने में मिलेगी मदद

सैन फ्रांसिस्को, 21 सितंबर (आईएएनएस)। मेटा के स्वामित्व वाले फेसबुक ने पुष्टि की है कि वह अब एक नया पेज फीचर ला रहा है जो क्रिएटर्स को अपने फॉलोअर्स से जुड़ने में मदद करेगा।
 | 
फेसबुक के नए फीचर्स से क्रिएटर्स को अपने फॉलोअर्स से जुड़ने में मिलेगी मदद सैन फ्रांसिस्को, 21 सितंबर (आईएएनएस)। मेटा के स्वामित्व वाले फेसबुक ने पुष्टि की है कि वह अब एक नया पेज फीचर ला रहा है जो क्रिएटर्स को अपने फॉलोअर्स से जुड़ने में मदद करेगा।

फेसबुक ने कहा कि क्रिएटर अपने फॉलाअर्स को किसी अन्य किएटर को फॉलो करने के लिए आमंत्रित कर सकता है, जिसकी वह प्रशंसा करता है।

कंपनी ने ट्विटर पर लिखा, हम नए फीचर्स पेश कर रहे हैं जो पेज का इस्तेमाल करने वाले क्रिएटर्स को खोजे जाने और उनके प्रशंसकों से जुड़ने में मदद करती हैं।

chaitanya

मंच ने उल्लेख किया कि इसके नए राइजिंग क्रिएटर लेबल लोगों को आने वाले क्रिएटर्स को खोजने की अनुमति देते हैं जो फेसबुक पर आकर्षक समुदायों में सर्वश्रेष्ठ हैं।

इस बीच, कंपनी ने यह भी कहा कि आईओएस पर क्रिएटर्स अपने नेविगेशन बार में कंपोजर सिलेक्टर को एक्सेस कर सकते हैं ताकि स्टोरी, रील या लाइव होने के लिए आसानी से एंट्री मिल सके।

इस महीने, मंच ने सामुदायिक चैट नामक एक नए फीचर की भी घोषणा की थी जो जल्द ही उपयोगकर्ताओं को टेक्स्ट, ऑडियो और वीडियो के माध्यम से फेसबुक और मैसेंजर दोनों पर वास्तविक समय में अपने समुदायों से जुड़ने की अनुमति देगी।

मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि कंपनी कम्युनिटी चैट्स का निर्माण ऐसे लोगों से जुड़ने के नए तरीके के रूप में कर रही है जो रुचियां साझा करते हैं।

कम्युनिटी चैट केवल ग्रुप के सदस्यों के लिए ही उपलब्ध होंगे। कम्युनिटी चैट के सदस्य ग्रुप मेंबर्स या मेटा को संदेशों की रिपोर्ट भी कर सकते हैं, उपयोगकर्ताओं को ब्लॉक कर सकते हैं या किसी भी समय चैट छोड़ सकते हैं।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी