फीफा विश्व कप: सेनेगल ने मेजबान कतर पर 3-1 से जीत दर्ज की

अल थुमामा, 25 नवंबर (आईएएनएस)। सेनेगल ने शुक्रवार को थुमामा स्टेडियम में खेले गए फीफा विश्व कप के ग्रुप ए मुकाबले में मेजबान कतर पर 3-1 से जीत दर्ज कर क्वालीफिकेशन के 16 दौर की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा।
 | 
फीफा विश्व कप: सेनेगल ने मेजबान कतर पर 3-1 से जीत दर्ज की अल थुमामा, 25 नवंबर (आईएएनएस)। सेनेगल ने शुक्रवार को थुमामा स्टेडियम में खेले गए फीफा विश्व कप के ग्रुप ए मुकाबले में मेजबान कतर पर 3-1 से जीत दर्ज कर क्वालीफिकेशन के 16 दौर की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा।

स्पैनिश रेफरी ने एक बेईमानी के लिए दंडित किए जाने वाले बौलाय दीया ने पहले हाफ की सीटी से चार मिनट पहले एक गोल के साथ स्कोरर सूची में अपना नाम दर्ज कराया। उन्होंने तीन मिनट बाद ही एक और गोल दाग कर टीम के स्कोर 2-0 से आगे कर दिया।

कतर ने 77वें मिनट में स्थानापन्न मोहम्मद मुंतरी के माध्यम से एक बार किया गया। सेनेगल ने अपना तीसरा गोल स्थानापन्न शेख डिएंग के माध्यम से सात मिनट बाद किया और अंतिम सीटी तक कतर को मैच से दूर कर दिया।

chaitanya

सेनेगल ने अच्छी शुरूआत की, गेंद को अपने पास ज्यादा देर तक नियंत्रण किया। दूसरी ओर मेजबानों ने अंतराल को मजबूत किया और अफ्रीका कप ऑफ नेशंस चैंपियन के पेनल्टी क्षेत्र में घुसने का प्रयास किया।

मेजबानों ने 78वें मिनट में मोहम्मद मुंतारी की मदद से एकमात्र गोल करने में सफल रहे। उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वियों के लिए दो प्रयासों को छोड़कर ज्यादा खतरा पैदा नहीं किया, जिन्होंने कभी भी कीपर एडौर्ड मेंडी को परीक्षण के लिए नहीं रखा।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम