फीफा विश्व कप : ब्रील एमबोलो की शानदार गोल से स्विट्जरलैंड ने कैमरून को 1-0 से हराया

दोहा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। ब्रील एमबोलो के गोल की मदद से स्विट्जरलैंड ने कैमरून को अल जानौब स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए फीफा विश्व कप के मैच में 1-0 से हराकर, तीन अंक हासिल किए। वहीं, कैमरून का आक्रामक खेल किसी काम नहीं आया।
 | 
फीफा विश्व कप : ब्रील एमबोलो की शानदार गोल से स्विट्जरलैंड ने कैमरून को 1-0 से हराया दोहा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। ब्रील एमबोलो के गोल की मदद से स्विट्जरलैंड ने कैमरून को अल जानौब स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए फीफा विश्व कप के मैच में 1-0 से हराकर, तीन अंक हासिल किए। वहीं, कैमरून का आक्रामक खेल किसी काम नहीं आया।

स्विट्जरलैंड की ओर से ब्रील एमबोलो ने 48वें मिनट में गोल दाग कर टीम को जीत दिलाई, जबकि कैमरून के खिलाड़ी मैच में स्कोर करने में असफल रहे। पहले हाफ में, दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया और एक-दूसरे पर जवाबी हमले करते रहे। स्विट्जरलैंड की तुलना में कैमरून की टीम ज्यादा आक्रामक दिखाई दी। लेकिन पहले हाफ तक दोनों ही टीमों का स्कोर 0-0 रहा।

chaitanya

दूसरे हाफ में भी कैमरून स्विट्जरलैंड की टीम पर हावी रहा। कैमरून ने स्कोर करने के कुल सात मौके बनाए, इनमें से चार शॉट लक्ष्य पर रहे हैं, लेकिन गोल नहीं हुआ है। वहीं, स्विट्जरलैंड ने आठ में एक शॉट प्रयास किया और उसी में गोल करने में सफल रहे।

स्विट्जरलैंड ने ब्रील एमबोलो की शानदार गोल की मदद से कैमरून को 1-0 से हराकर तीन अंक अर्जित किए, जिससे तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर