फीफा विश्व कप: ईरान ने वेल्स को 2-0 से हराया

अल रेयान (कतर), 25 नवंबर (आईएएनएस)। 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने वाले वेल्स का दिल टूट गया क्योंकि रोजबेह चेशमी और रामिन रेजायन ने स्टॉपेज समय में गोल करके ईरान को शुक्रवार को यहां अहमद बिन अली स्टेडियम में फीफा विश्व कप के ग्रुप बी मैच में 2-0 की जीत दिलाने में मदद की।
 | 
फीफा विश्व कप: ईरान ने वेल्स को 2-0 से हराया अल रेयान (कतर), 25 नवंबर (आईएएनएस)। 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने वाले वेल्स का दिल टूट गया क्योंकि रोजबेह चेशमी और रामिन रेजायन ने स्टॉपेज समय में गोल करके ईरान को शुक्रवार को यहां अहमद बिन अली स्टेडियम में फीफा विश्व कप के ग्रुप बी मैच में 2-0 की जीत दिलाने में मदद की।

ईरान ने अपने वन-मैन लाभ का सबसे अधिक फायदा उठाया, वेल्स को हराने के लिए दो इंजरी-टाइम गोल किए और ग्रुप बी से आगे बढ़ने की अपनी संभावना बनाए रखी।

स्टॉपेज समय के आठवें मिनट में रोजबेह चेशमी के आश्चर्यजनक गोल ने वेल्स के प्रतिरोध को तोड़ दिया, जब गोलकीपर वेन हेनेसी को 84वें मिनट में मेहदी तेरमी को अपनी लाइन से बाहर करने के लिए लाल कार्ड दिखाया गया था।

chaitanya

ईरान ने व्यावहारिक रूप से खेल के आखिरी मिनट के साथ अपना दूसरा गोल रामिन रेजायन के माध्यम से पाया, जो स्थानापन्न गोलकीपर डैनी वार्ड पर तेज जवाबी हमले के साथ फिनिश किया।

वेल्स के गोलकीपर हेनेसी को शुरू में मेहदी तरेमी पर एक चुनौती के लिए पीला दिखाया गया था, हालांकि इसे वीएआर द्वारा चेक किया गया था और रेफरी ने निर्णय को तेजी से पलट दिया था।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर