प्रियंका धवले ने रोमांटिक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के बारे में की बात

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। टीवी अभिनेत्री प्रियंका धवले ने साझा किया कि शो क्योंकि तुम ही हो में संगीत समारोह के दौरान एक रोमांटिक डांस सीक्वेंस के लिए अपने सह-अभिनेता हर्ष नागर के साथ जोड़ी बनाना कैसा रहा।
 | 
प्रियंका धवले ने रोमांटिक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के बारे में की बात मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। टीवी अभिनेत्री प्रियंका धवले ने साझा किया कि शो क्योंकि तुम ही हो में संगीत समारोह के दौरान एक रोमांटिक डांस सीक्वेंस के लिए अपने सह-अभिनेता हर्ष नागर के साथ जोड़ी बनाना कैसा रहा।

उन्होंने कहा, मेरा उत्साह नौवें आसमान पर था, जब मैंने नृत्य प्रदर्शन के बारे में सीखा क्योंकि नृत्य मेरा जुनून है। मैं बॉलीवुड की बहुत बड़ी दीवानी हूं और मैं बॉलीवुड संगीत सुनते हुए बड़ी हुई हूं, हुक स्टेप्स की नकल करती हूं और नृत्य करने का अभ्यास करती हूं।

अभिनेत्री ने कहा कि परदे पर नृत्य करने का अवसर मिलना एक सपने के सच होने जैसा है और वह इसकी शूटिंग का आनंद ले रही हैं, स्क्रीन पर नृत्य करना मेरे बकेट लिस्ट विचारों में से एक था, जिसे अब सही तरीके से चुना गया है।

सीखना और कदमों का मिलान करना और लय, गति और हाव-भाव सही रखना, सभी सुखद थे। हालांकि हम दिन-रात पूर्वाभ्यास करते थे, लेकिन यह हमें अभिभूत नहीं करता था और हमें बिल्कुल भी थकान महसूस नहीं होती थी। यह मजेदार था, हमने इसकी शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया।

chaitanya

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम