प्रह्लाद जोशी ने शीतकालीन सत्र से पहले 6 दिसंबर को सर्वदलीय बैठक बुलाई

नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्र की मोदी सरकार में केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने से 6 दिसंबर को सुबह 11 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है।
 | 
प्रह्लाद जोशी ने शीतकालीन सत्र से पहले 6 दिसंबर को सर्वदलीय बैठक बुलाई नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्र की मोदी सरकार में केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने से 6 दिसंबर को सुबह 11 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मीटिग के लिए संसद के दोनों सदनों के सभी राजनीतिक दलों के फ्लोर नेताओं को आमंत्रित किया गया है। प्रह्लाद जोशी ने नेताओं को लिखे पत्र में उनसे शीतकालीन सत्र को सुचारू रूप से चलाने में सहयोग करने की अपील की है।

सूत्रों का कहना है कि बैठक में आगामी सत्र में होने वाले विधायी कार्यों और अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर बातचीत होगी। पार्टियों को सत्र के एजेंडे से अवगत कराया जाएगा और विपक्षी दल उन मुद्दों को पेश करेंगे, जिन पर वे चर्चा चाहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, शीतकालीन सत्र 7 दिसंबर से शुरू होगा और 29 दिसंबर तक चलेगा। इस दौरान सदन की 17 बैठकें होंगी।

chaitanya

--आईएएनएस

एफजेड/एएनएम