प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड में एनआईए ने पीएफआई के 2 सदस्यों पर 5-5 लाख का इनाम घोषित किया

नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 2 वांटेड आरोपियों पर 5-5 लाख रूपए का इनाम घोषित किया है। जिन आरोपियों पर इनाम घोषित किया गया है, वो प्रतिबंधित संगठन पीएफआई के सदस्य भी हैं।
 | 
प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड में एनआईए ने पीएफआई के 2 सदस्यों पर 5-5 लाख का इनाम घोषित किया नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 2 वांटेड आरोपियों पर 5-5 लाख रूपए का इनाम घोषित किया है। जिन आरोपियों पर इनाम घोषित किया गया है, वो प्रतिबंधित संगठन पीएफआई के सदस्य भी हैं।

एनआईए ने आरोपियों की तस्वीरें भी जारी की हैं। जांच एजेंसी ने बताया कि कोडाजे मोहम्मद शरीफ और मसूद की जानकारी देने वाले को 5-5 लाख रुपये कैश इनाम दिया जाएगा। दोनों ही वांटेड आरोपी दक्षिण कन्नड़ जिले के रहने वाले हैं और हत्या के बाद से ये दोनों फरार हैं।

एनआईए ने कहा है कि सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

गौतरलब है कि पिछले साल जुलाई में दक्षिण कन्नड़ के बेल्लारे में बाइक सवार अज्ञात हमलवारों ने धारदार हथियार से हमला कर प्रवीण नेट्टारू को मौत के घाट उतार दिया था। वारदात के वक्त प्रवीण अपने घर जा रहा था। इस हत्याकांड के बाद राज्य के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन भी हुए थे। वहीं इस मामले में 10 से ज्यादा आरोपियों की गिरफ्तारी अब तक हो चुकी है।

--आईएएनएस

एसपीटी/एसकेपी