प्रदेश चुनाव आयोग से मिलकर आप नेताओं की धमकियों और गुंडागर्दी से अवगत कराया - विजेन्द्र गुप्ता

नई दिल्ली, 22 नवम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल आज पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक विजेन्द्र गुप्ता के नेतृत्व में राज्य चुनाव आयोग से मिला। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश भाजपा महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, विधि एवं न्यायिक समिति के संयोजक नीरज और प्रदेश विधि प्रकोष्ठ के सह-संयोजक संकेत गुप्ता भी शामिल थे।
 | 
प्रदेश चुनाव आयोग से मिलकर आप नेताओं की धमकियों और गुंडागर्दी से अवगत कराया - विजेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 22 नवम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल आज पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक विजेन्द्र गुप्ता के नेतृत्व में राज्य चुनाव आयोग से मिला। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश भाजपा महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, विधि एवं न्यायिक समिति के संयोजक नीरज और प्रदेश विधि प्रकोष्ठ के सह-संयोजक संकेत गुप्ता भी शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य चुनाव अधिकारी विजय देव को ज्ञापन सौंपा और आम आदमी पार्टी नेताओं द्वारा की जा रही गुंडागर्दी और धमकियों से चुनाव आयोग को अवगत कराया। प्रतिनिधिमंडल द्वारा दिए गए ज्ञापन में वार्ड नंबर 196 में हुई घटना जिसमें आम आदमी पार्टी के निगम प्रत्याशी ने भारतीय जनता पार्टी के निगम प्रत्याशी पर हमला किया था और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी देवेन्द्र कुमार द्वारा आर.डब्ल्यू.ए. के अध्यक्ष का गला पकड़कर धमकाने पर चुनाव आयोग को अवगत कराया कि आम आदमी पार्टी पूरी दिल्ली में अपनी गुंडागर्दी से भय का वातावरण बना रही है जो कि निष्पक्ष चुनाव कराने में आचार संहिता का उल्लंघन है।

chaitanya

विजेन्द्र गुप्ता ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि अपनी हार की डर से बौखलाकर आम आदमी पार्टी के नेता जनता को धमकाने का काम कर रहे हैं और आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं लेकिन दिल्ली की जनता 4 दिसंबर को भाजपा के प्रत्याशियों को जीताकर आम आदमी पार्टी की गुंडागर्दी का जवाब वोट के माध्यम से देगी।

--आईएएनएस

एमजीएच/एएनएम