पैन पैसिफिक ओपन: हेंग किनवेन ने बडोसा को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

टोक्यो, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। चीन की हेंग किनवेन ने बुधवार को यहां पैन पैसिफिक ओपन के दूसरे दौर में 78 मिनट में नंबर एक वरीयता प्राप्त पाउला बडोसा को 6-3, 6-2 से हराकर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।
 | 
पैन पैसिफिक ओपन: हेंग किनवेन ने बडोसा को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया टोक्यो, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। चीन की हेंग किनवेन ने बुधवार को यहां पैन पैसिफिक ओपन के दूसरे दौर में 78 मिनट में नंबर एक वरीयता प्राप्त पाउला बडोसा को 6-3, 6-2 से हराकर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

यह 19 वर्षीय की पहली पूर्ण शीर्ष 10 जीत है। इससे पहले, वह टोरंटो के दूसरे दौर में ओन्स जाबौर से आगे निकल गई। हेंग का यह 2022 का तीसरा टूर-लेवल क्वार्टर फाइनल है, और डब्ल्यूटीए 500 या उससे ऊपर के स्तर पर दूसरा क्वार्टरफाइनल है।

हेंग ने कहा, यह मेरे लिए एक बड़ा मैच था। हालांकि इस मैच में मेरे लिए बहुत सारी भावनाएं थीं और मुझे खुद पर बहुत गर्व है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है। मुझे हमेशा से पता था कि मेरे पास स्तर है, मुझे बस इसे बनाना था।

chaitanya

इस साल युवा खिलाड़ी का रिकॉर्ड अब इस वर्ष 34-15 और टूर स्तर पर 19-15 का हो गया है। 143वें नंबर पर 2021 को समाप्त करने के बाद, वह इस सप्ताह 36वें नंबर पर करियर की ऊंचाई पर पहुंच गई है। वह मिसाकी दोई की 6-1, 6-4 से पहले दौर की हार के बाद सर्वोच्च रूप में इस मैच में भी आई थी, जिसने लगातार 19 अंक जीते।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर