पैन पैसिफिक ओपन : झांग शुआई ने सेमीफाइनल में जगह पक्की की

टोक्यो, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। 28वें नंबर की चीन की झांग शुआई ने शुक्रवार को पैन पैसिफिक ओपन में यहां पेट्रा मार्टिक के खिलाफ 7-5, 6-2 से जीत हासिल कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की।
 | 
पैन पैसिफिक ओपन : झांग शुआई ने सेमीफाइनल में जगह पक्की की टोक्यो, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। 28वें नंबर की चीन की झांग शुआई ने शुक्रवार को पैन पैसिफिक ओपन में यहां पेट्रा मार्टिक के खिलाफ 7-5, 6-2 से जीत हासिल कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की।

एक दशक से अधिक समय में पहली बार टोक्यो खेल रहीं झांग अब सत्र के अपने तीसरे सेमीफाइनल में पहुंच गई है। साल की शुरूआत में उसने लियोन में अपना तीसरा करियर एकल खिताब जीता और बमिर्ंघम में फाइनल में जगह बनाई।

झांग क्वार्टर फाइनल में मार्टिक पर अपनी पहली जीत की तलाश में आई थी। क्रोएशियाई खिलाड़ी ने उसे दो बार हार्ड कोर्ट पर हराया था। 2019 मियामी में उनके आखिरी मैच में, मार्टिक सिर्फ तीन गेम हारी थीं।

chaitanya

पहले सेट में 5-5 से झांग ने लगातार सात गेम जीते। मार्टिक दूसरे सेट में 5-1 के स्कोर पर बोर्ड पर आयीं । झांग ने अपने पांचवें मैच प्वाइंट पर 1 घंटे 22 मिनट में मैच को जीत कर समाप्त कर दिया।

वह 2009 में ली ना के बाद टोक्यो सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली चीनी खिलाड़ी हैं।

झांग ने मैच के बाद कहा, पिछले साल मुझे चोट लगी थी क्योंकि 2020 में मैं दो बार चीन में लंबे समय तक क्वारंटीन रही। जब मैंने खेलना शुरू किया तो मुझे कंधे में दर्द, हाथ में दर्द, हर जगह दर्द महसूस हुआ इसलिए पिछले साल के पहले भाग में मैंने कोई मैच नहीं जीता। पिछले साल की 15 जीत साल की दूसरी छमाही में थीं।

सीजन के अपने तीसरे फाइनल में झांग का सामना ल्यूडमिला सैमसोनोवा से होगा।

--आईएएनएस

एचएमए/आरआर