पेसीएम पोस्टर विवाद : कर्नाटक कांग्रेस ने अभियान तेज करने के लिए गिरफ्तारी की निंदा की

बेंगलुरु, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। कर्नाटक कांग्रेस ने गुरुवार को पेसीएम पोस्टर अभियान को लेकर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किए जाने के बाद भाजपा सरकार की निंदा की।
 | 
पेसीएम पोस्टर विवाद : कर्नाटक कांग्रेस ने अभियान तेज करने के लिए गिरफ्तारी की निंदा की बेंगलुरु, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। कर्नाटक कांग्रेस ने गुरुवार को पेसीएम पोस्टर अभियान को लेकर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किए जाने के बाद भाजपा सरकार की निंदा की।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने कहा कि शुक्रवार से सभी विधायक सरकारी कार्यालयों में पेसीएम के पोस्टर लगाएंगे। शिवकुमार ने कहा, जहां उन्हें तैनात किया जाएगा, हम आपको अपडेट करेंगे।

उन्होंने कहा, भाजपा पार्टी के नेताओं ने हमारी तस्वीरों के साथ क्यूआर कोड वाले पोस्टर लगाए हैं। जब मैं पूछताछ करने गया तो मीडिया ने मेरे सलाखों के पीछे होने के पोस्टर बनाए थे, क्या मैं उस पर केस दर्ज नहीं कर सकता था? लोगों के लिए सत्ता में बैठे लोगों पर सवाल करना और उनकी आलोचना करना आम बात है।

chaitanya

उन्होंने अपना गुस्सा निकालते हुए कहा, मीडिया में सत्तारूढ़ बीजेपी के भ्रष्टाचार की खबरें आती रहती हैं। ठेकेदारों ने आरोप लगाया है। कांग्रेस पार्टी के प्रचार के दौरान 8,000 लोगों ने बताया कि वे भ्रष्टाचार के शिकार हैं। भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हम पर ऐसे सैकड़ों पोस्टर बनाए हैं। उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

उन्होंने कहा कि 7 से 8 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि अब तक पांच कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है।

विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने उनके विरोध के अधिकार पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, क्या हमें भ्रष्टाचार के खिलाफ विरोध नहीं करना चाहिए? हमारे कार्यकर्ताओं को भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

सिद्धारमैया ने कहा, कांग्रेस ने 40 प्रतिशत कमीशन के खिलाफ अभियान चलाया है.. भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारे अभियान को जारी रखते हुए, पोस्टर लगाए गए हैं। भाजपा नेताओं ने हमारे खिलाफ पोस्टर पोस्ट किए हैं, उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम