पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की उपस्थिति में गोपाल खारी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

नई दिल्ली, 22 नवम्बर (आईएएनएस )। पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की उपस्थिति में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गोपाल खारी ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। गोयल ने चुनाव आयोग से मांग की कि आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों से कितने-कितने रुपये लिए इसकी जांच बैठानी चाहिए ताकि खुद को कट्टर ईमानदार कहने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सच्चाई पूरी दिल्ली जान सके।
 | 
पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की उपस्थिति में गोपाल खारी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की नई दिल्ली, 22 नवम्बर (आईएएनएस )। पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की उपस्थिति में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गोपाल खारी ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। गोयल ने चुनाव आयोग से मांग की कि आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों से कितने-कितने रुपये लिए इसकी जांच बैठानी चाहिए ताकि खुद को कट्टर ईमानदार कहने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सच्चाई पूरी दिल्ली जान सके।

विजय गोयल ने आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग इसलिए दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ते हैं ताकि टिकट के नाम पर करोड़ों रुपये वसूली की जा सके। पिछले ही दिनों श्रीमती बिंदु श्रीराम जो आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता हैं, उनके स्टिंग ऑपरेशन को सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश ने देखा। उन्होंने कहा कि एक के बाद एक केस सामने आ रहे हैं और अगर एमसीडी चुनाव में अगर गलती से भी ये प्रत्याशी जीतकर आ जाते हैं तो ये कितना भ्रष्टाचार करेंगे इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

chaitanya

गोपाल खारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नींव जिस मुद्दों पर और बातों पर रखी गई थीं, आज ठीक उसके विपरीत भ्रष्टाचार और घोटालेबाजी का नया चैप्टर केजरीवाल के संरक्षण में लिखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के विधायकों द्वारा मेरी शिकायत वापस लेने के लिए बार-बार दवाब डाला जा रहा है और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। लेकिन हम डरने वालों में से नहीं है।

--आईएएनएस

एमजीएच/एएनएम