पुलिस कर्मी ने की छात्रा से छेड़छाड़, एसएसपी ने किया निलंबित

हल्द्वानी, 24 नवंबर (आईएएनएस)। महिलाओं के खिलाफ अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसमें रक्षक कहे जाने वाली पुलिस भी शामिल है। हल्द्वानी में बीएससी की एक छात्रा को पुलिसकर्मी ने छेड़ दिया। जिसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो मामला एसएसपी के पास पहुंचा।
 | 
पुलिस कर्मी ने की छात्रा से छेड़छाड़, एसएसपी ने किया निलंबित हल्द्वानी, 24 नवंबर (आईएएनएस)। महिलाओं के खिलाफ अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसमें रक्षक कहे जाने वाली पुलिस भी शामिल है। हल्द्वानी में बीएससी की एक छात्रा को पुलिसकर्मी ने छेड़ दिया। जिसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो मामला एसएसपी के पास पहुंचा।

एसएसपी ने तुंरत एक्शन लेते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया। जानकारी के अनुसार, कालाढूंगी निवासी एक युवती ने पुलिस को बताया कि, वह शहर के एक कॉलेज में बीएससी की छात्रा है।

सुबह घर से बस में सवार हुई तो उसके बगल में एक पुलिस की वर्दी में युवक आकर बैठ गया और जबरदस्ती बातें करने लगा। जैसे ही लामाचैड़ बस पहुंची तो वदीर्धारी ने उसे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। ऐसे में घबराई छात्रा ने अपने दोस्त को कॉल किया। इसके बाद युवक को पूछताछ के लिए रोका तो वह भाग खड़ा हुआ।

chaitanya

बताया जा रहा है कि आरोपी नैनीताल पुलिस लाइन में तैनात है। मुखानी पुलिस ने उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने तुंरत सिपाही को निलंबित कर दिया। बताया जा रहा है कि, छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला सिपाही 15 दिन पहले चमोली से प्रशासनिक स्वीकृति पर नैनीताल जिले में पहुंचा है। वह पुलिस लाइन में तैनात है।

सिपाही का विवादों से पुराना नाता रहा है। बताया जा रहा है कि, इससे पहले पुलिस लाइन के आरआई से अभद्रता पर उसका पिथौरागढ़ ट्रांसफर हुआ था। वहीं वर्ष 2017-18 में उसने हवालात के मुंशी से बदसलूकी की थी। अब हल्द्वानी में छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप है।

--आईएएनएस

स्मिता/एसकेपी