पुलिस और बदमाश में हुई मुठभेड़, वांछित बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद, 24 नवंबर (आईएएनएस)। थाना साहिबाबाद पुलिस और बदमाश के बीच हुई है मुठभेड़, जिसमे वांछित बदमाश गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने नागद्वार कट मोहन नगर पर मोटरसाईकिल सवार एक व्यक्ति को चैकिंग के दौरान रोका गया। रोकने पर मोटरसाइकिल सवार अपनी मोटर साइकिल को तेज गति से पीछे मोड़कर पुलिस पर फायर करते हुए राजीव कॉलोनी मोहन नगर की ओर भागने लगा। जिस पर थाना साहिबाबाद पुलिस टीम ने उसकी घेराबन्दी की। बदमाश ने पुलिस पर फायर किया। जिसके जवाबी करवाई करते हुए बदमाश पुलिस की गोली लगने घायल हो गया और गिरफ्तार किया गया।
 | 
पुलिस और बदमाश में हुई मुठभेड़,  वांछित बदमाश गिरफ्तार गाजियाबाद, 24 नवंबर (आईएएनएस)। थाना साहिबाबाद पुलिस और बदमाश के बीच हुई है मुठभेड़, जिसमे वांछित बदमाश गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने नागद्वार कट मोहन नगर पर मोटरसाईकिल सवार एक व्यक्ति को चैकिंग के दौरान रोका गया। रोकने पर मोटरसाइकिल सवार अपनी मोटर साइकिल को तेज गति से पीछे मोड़कर पुलिस पर फायर करते हुए राजीव कॉलोनी मोहन नगर की ओर भागने लगा। जिस पर थाना साहिबाबाद पुलिस टीम ने उसकी घेराबन्दी की। बदमाश ने पुलिस पर फायर किया। जिसके जवाबी करवाई करते हुए बदमाश पुलिस की गोली लगने घायल हो गया और गिरफ्तार किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पूछताछ में पकड़े गए घायल बदमाश ने अपना नाम अश्वनी पुत्र राजेश निवासी अंबेडकर कॉलोनी थाना टीलामोड गाजियाबाद बताया। जिसके कब्जे से चोरी का एक मोबाइल, एक तमंचा 315 बोर, 4 जिंदा, 1 खोखा कारतूस 315 बोर व घटना में प्रयुक्त एक मोटरसायकिल बरामद हुई है।

chaitanya

पकड़ा गया बदमाश मोबाइल लूट के मामले में वांछित चल रहा था। थाना साहिबाबाद पर मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही हैं।

--आईएएनएस

पीकेटी/एएनएम