पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, वांछित गोकश गिरफ्तार

गाजियाबाद, 23 नवंबर (आईएएनएस)। गाजियाबाद के थाना लोनी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई है मुठभेड़। इस मुठभेड़ में एक वांछित गोकश को गिरफ्तार किया गया है। थाना लोनी पुलिस ने बंथला चिरोड़ी रोड पर एक मोटरसाइकिल सवार को चैकिंग के दौरान रोका तो मोटरसाइकिल सवार अपनी मोटरसाइकिल को तेजी से पीछे मोड़कर पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे, जिस पर थाना लोनी पुलिस टीम ने बदमाश की घेराबन्दी की।
 | 
पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, वांछित गोकश गिरफ्तार गाजियाबाद, 23 नवंबर (आईएएनएस)। गाजियाबाद के थाना लोनी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई है मुठभेड़। इस मुठभेड़ में एक वांछित गोकश को गिरफ्तार किया गया है। थाना लोनी पुलिस ने बंथला चिरोड़ी रोड पर एक मोटरसाइकिल सवार को चैकिंग के दौरान रोका तो मोटरसाइकिल सवार अपनी मोटरसाइकिल को तेजी से पीछे मोड़कर पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे, जिस पर थाना लोनी पुलिस टीम ने बदमाश की घेराबन्दी की।

बदमाश ने पुलिस को फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम शाहिद पुत्र मेहर इलाही निवासी निठोरा रोड अहमदनगर लोनी बताया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। अभियुक्त थाना लोनी से गोकशी में वांछित चल रहा है

chaitanya

--आईएएनएस

पीकेटी/एएनएम