पुणे टेनिस प्रीमियर लीग के चौथे सीजन की करेगा मेजबानी

पुणे, 23 नवंबर (आईएएनएस)। बुधवार को यहां डेक्कन जिमखाना क्लब में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान पुणे को आधिकारिक तौर पर टेनिस प्रीमियर लीग (टीपीएल) के चौथे सत्र के मेजबान के रूप में घोषित किया गया।
 | 
पुणे टेनिस प्रीमियर लीग के चौथे सीजन की करेगा मेजबानी पुणे, 23 नवंबर (आईएएनएस)। बुधवार को यहां डेक्कन जिमखाना क्लब में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान पुणे को आधिकारिक तौर पर टेनिस प्रीमियर लीग (टीपीएल) के चौथे सत्र के मेजबान के रूप में घोषित किया गया।

अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) और महाराष्ट्र राज्य लॉन टेनिस संघ (एमएसएलटीए) समर्थित लीग 7 दिसंबर से शुरू होने वाली है और 11 दिसंबर तक चलेगी।

पुणे लीग की स्थापना के बाद पहली बार टेनिस लीग की मेजबानी करेगा। श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का खूबसूरत बालेवाड़ी स्टेडियम हिस्सा अभिनव टेनिस लीग के चौथे सत्र का आयोजन स्थल होगा। टेनिस स्टेडियम में एक सेंट्रल कोर्ट और चार प्रतियोगिता कोर्ट हैं। सेंट्रल कोर्ट में 4200 लोगों के बैठने की क्षमता है और हर साल एटीपी 250 चैंपियनशिप, टाटा ओपन महाराष्ट्र की मेजबानी करता है।

chaitanya

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एआईटीए के संयुक्त सचिव सुंदर अय्यर और पुणे मेट्रोपॉलिटन डिस्ट्रिक्ट टेनिस एसोसिएशन (पीएमडीटीए) के माननीय सचिव श्री अभिषेक तम्हाने उपस्थित थे। प्रेस कार्यक्रम में टीपीएल के सह-संस्थापक कुणाल ठाकुर और मृणाल जैन भी शामिल हुए।

सुंदर अय्यर ने खुशी से कहा, पुणे हमेशा भारत में टेनिस के प्रमुख केंद्रों में से एक रहा है। मुझे यकीन है कि बालेवाड़ी स्टेडियम 7 दिसंबर से टेनिस प्रीमियर लीग देखने के लिए टेनिस प्रशंसकों से भर जाएगा। यह पहला मौका है, जब पुणे टीपीएल की मेजबानी करेगा और मुझे यकीन है कि यह चौथा सीजन पहले से कहीं ज्यादा बड़ा और बेहतर होगा। टीपीएल जैसी एक अभिनव लीग वास्तव में भारत में टेनिस की लोकप्रियता को बढ़ावा देने में मदद कर रही है और मुझे खुशी है कि पुणे को इस अविश्वसनीय लीग की मेजबानी मिल रही है।

अभिषेक तम्हाने ने कहा, पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम में विश्वस्तरीय सुविधाएं टीपीएल जैसी अनूठी और टेनिस लीग के लिए एक आदर्श स्थान है। मेरा मानना है कि टेनिस प्रशंसक लीग के लिए टिकटों की बिक्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यहां पुणे में हजारों प्रशंसकों द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा।

--आईएएनएस

आरजे/एसजीके