पीकेएल : हरियाणा स्टीलर्स का पटना पाइरेट्स के खिलाफ मैच में वापसी की उम्मीद

हैदराबाद, 24 नवंबर (आईएएनएस)। अपने पिछले पांच मैचों में सिर्फ एक जीत के साथ, हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 में पटना पाइरेट्स के खिलाफ यहां गच्चीबावली इंडोर स्टेडियम में वापसी की।
 | 
पीकेएल : हरियाणा स्टीलर्स का पटना पाइरेट्स के खिलाफ मैच में वापसी की उम्मीद हैदराबाद, 24 नवंबर (आईएएनएस)। अपने पिछले पांच मैचों में सिर्फ एक जीत के साथ, हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 में पटना पाइरेट्स के खिलाफ यहां गच्चीबावली इंडोर स्टेडियम में वापसी की।

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी वर्तमान में 36 अंकों के साथ लीग तालिका में 10वें स्थान पर है, जिसमें बोर्ड पर पांच जीत हैं।

अंक तालिका में ऊपर चढ़ने की उम्मीद में स्टीलर्स लीग में सातवें स्थान पर काबिज पाइरेट्स के खिलाफ सकारात्मक परिणाम हासिल करने के लिए उत्सुक होगी। स्टीलर्स के डिफेंडर जयदीप ने कहा कि उनकी हालिया फॉर्म के बावजूद उनकी टीम सकारात्मक बनी हुई है।

chaitanya

जयदीप ने कहा, हम जानते हैं कि पटना ने कुछ मैच गंवाए हैं, लेकिन चाहे वे कैसे भी खेल रहे हों, हमें खुद पर ध्यान देना होगा। अगर हम बेहतर करते हैं और अपनी रणनीतियों को अच्छी तरह से लागू करते हैं, तो मुझे यकीन है कि हम एक अच्छा परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। हम पिछले कुछ दिनों से अच्छा अभ्यास कर रहे हैं और बहुत सी गलतियों को दूर कर रहे हैं।

अब तक 15 मैचों में 144 अंक हासिल करने वाले पाइरेट्स रेडर सचिन इस मैच में जाने वाले हरियाणा के लिए सबसे बड़ा खतरा होंगे। जयदीप ने कहा कि कैसे कोच मनप्रीत सिंह उनके द्वारा उत्पन्न खतरे का मुकाबला करने की योजना बना रहे हैं और स्टीलर्स की डिफेंसिव इकाई में विश्वास व्यक्त किया।

स्टीलर्स डिफेंडर ने कहा, हम जानते हैं कि सचिन हर मैच में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उनकी ताकत और कमजोरियों को देखने के लिए उनके बहुत सारे वीडियो देखे हैं। हम उन वीडियो का विश्लेषण कर रहे हैं। हम उन पर अपने अभ्यास सत्र पर काम कर रहे हैं और हम इस पर काम करना जारी रखेंगे।

मंजीत और के प्रपंजन ने अपने आखिरी मैच में स्टीलर्स के लिए स्टार प्रदर्शन किया। दोनों ने दिल्ली के खिलाफ 16 अंक जुटाए। जयदीप ने जोर देकर कहा कि जहां स्टीलर्स की ताकत हमेशा उनकी रक्षात्मक इकाई रही है, वहीं रेडर भी पिछले कुछ मैचों में अच्छा काम कर रहे हैं।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर