पीएफआई नेताओं की गिरफ्तारी के बाद संगठन में बढ़ी हलचल, कई जगह तोड़फोड़, पुलिस बल तैनात

चेन्नई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। कोयंबटूर ग्रामीण पुलिस ने यहां पोलाची में एक भाजपा पदाधिकारी के आवास पर बम फेंकने और एक हिंदू मुन्नानी नेता के दो ऑटोरिक्शा की विंडशील्ड को नष्ट करने के लिए अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ तीन मामले दर्ज किए हैं।
 | 
पीएफआई नेताओं की गिरफ्तारी के बाद संगठन में बढ़ी हलचल, कई जगह तोड़फोड़, पुलिस बल तैनात चेन्नई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। कोयंबटूर ग्रामीण पुलिस ने यहां पोलाची में एक भाजपा पदाधिकारी के आवास पर बम फेंकने और एक हिंदू मुन्नानी नेता के दो ऑटोरिक्शा की विंडशील्ड को नष्ट करने के लिए अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ तीन मामले दर्ज किए हैं।

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के वरिष्ठ नेताओं की गुरुवार तड़के कई जगहों पर छापेमारी में गिरफ्तारी के बाद हिंसक घटनाओं को देखा जा रहा है। कोयंबटूर में पीएफआई की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य ए.एम. इस्माइल को उसके आवास से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस के अनुसार, पोलाची में हमलावरों ने एक भाजपा कार्यकर्ता शिवकुमार की कार पर डीजल से भरे प्लास्टिक के थैले फेंके थे और कार में आग लगाने की कोशिश की थी। हालांकि, आवाज सुनकर, शिवकुमार और उनके परिवार के सदस्य पहुंच गए और तब तक आरोपी फरार हो गए थे।

chaitanya

एक अन्य घटना में हिंदू मुन्नानी नेता सरवनकुमार के दो ऑटोरिक्शा के शीशे तोड़ दिए। उनके घर के बाहर खड़े ऑटो को क्षतिग्रस्त कर हमलावर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने कहा कि एक अन्य भाजपा कार्यकर्ता पोनराज की कार, जो उनके घर से सटी गली में खड़ी थी वह क्षतिग्रस्त हो गई।

विशेष रूप से, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के सभी गढ़ों में हिंसा की संभावना और भाजपा और अन्य हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों की संपत्तियों को नष्ट करने की आशंका में भारी पुलिस बल तैनात है।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम