पीएफआई के तीन सदस्यों को ईडी की सात दिन की हिरासत में भेजा गया

नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के तीन सदस्यों को आतंकी गतिविधियों को समर्थन देने के लिए कथित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सात दिनों के लिए प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया गया है।
 | 
पीएफआई के तीन सदस्यों को ईडी की सात दिन की हिरासत में भेजा गया नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के तीन सदस्यों को आतंकी गतिविधियों को समर्थन देने के लिए कथित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सात दिनों के लिए प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया गया है।

ईडी ने मोहम्मद परवेज अहमद (पीएफआई दिल्ली अध्यक्ष), इलियास अहमद (पीएफआई दिल्ली महासचिव) और अब्दुल मुकुईत (पीएफआई कार्यालय सचिव) को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया और उनकी सात दिन की कस्टडी रिमांड मांगी, जिसे मंजूर कर लिया गया।

ईडी और एनआईए ने गुरुवार को टेरर फंडिंग में कथित संलिप्तता के लिए पीएफआई पदाधिकारियों के परिसरों पर देश भर में छापे मारे और 100 से अधिक सदस्यों को गिरफ्तार किया।

chaitanya

ईडी को मनी लॉन्ड्रिंग के संबंध में महत्वपूर्ण सबूत मिले हैं, जिसका कथित तौर पर बाद में राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों में इस्तेमाल किया गया था।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम