पालतू कुत्ते को घुमाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने दिव्यांग को पीटा, वीडियो वायरल

गाजियाबाद, 24 नवंबर (आईएएनएस)। पालतू कुत्ते को घुमाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने सड़क एक दिव्यांग युवक की जमकर पिटाई की। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित युवक की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
 | 
पालतू कुत्ते को घुमाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने दिव्यांग को पीटा, वीडियो वायरल गाजियाबाद, 24 नवंबर (आईएएनएस)। पालतू कुत्ते को घुमाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने सड़क एक दिव्यांग युवक की जमकर पिटाई की। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित युवक की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह घटना गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-2 की है। शिकायतकर्ता दिव्यांग युवक मोहित कुमार ने बताया कि उन्होंने कुत्ते के मालिक केतन सबरवाल से कुत्ते को रेलवे ट्रैक के पास घुमाने और शौच कराने के लिए कहा था, क्योंकि कुत्ते ने उनके घर के बाहर शौच कर किया था। इस बात पर कुत्ते के मालिक केतन सबरवाल नराज हो गए। आरोप है कि कुत्ते के मालिक और उनके साथियों ने मोहित कुमार की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस अधिकारियों ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है।

chaitanya

पिछले कुछ महीनों में दिल्ली-एनसीआर में कुत्तों के काटने की कई घटनाएं सामने आई हैं। कई अथॉरिटी ने भी अब कुत्ता पालने को लेकर कड़े नियम लागू कर दिए हैं।

--आईएएनएस

पीकेटी/एसजीके