पहला वनडे : शार्दुल, कुलदीप की शानदार गेंदबाजी से भारत ए ने न्यूजीलैंड ए को सात विकेट से हराया

चेन्नई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और कुलदीप सेन ने आपस में सात विकेट साझा किए, जिससे भारत ए ने गुरुवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पहले अनौपचारिक वनडे मैच में न्यूजीलैंड ए को सात विकेट से हरा दिया।
 | 
पहला वनडे : शार्दुल, कुलदीप की शानदार गेंदबाजी से भारत ए ने न्यूजीलैंड ए को सात विकेट से हराया चेन्नई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और कुलदीप सेन ने आपस में सात विकेट साझा किए, जिससे भारत ए ने गुरुवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पहले अनौपचारिक वनडे मैच में न्यूजीलैंड ए को सात विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए, भारत ए ने शानदार प्रदर्शन किया, क्योंकि ठाकुर (4/32) और सेन (3/30) ने न्यूजीलैंड ए की बल्लेबाजी लाइन-अप पर कहर बरपाया, जो जल्द ही 40.2 ओवर में 167 रन पर सिमट गयी।

जवाब में, ऋतुराज गायकवाड़ (41) और रजत पाटीदार (नाबाद 45) के नेतृत्व में बल्ले से सामूहिक योगदान का मतलब था कि भारत ए ने 31.5 ओवर में कुल लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली।

chaitanya

सैमसन ने लॉन्ग-आन के शानदार छक्के के साथ विजयी रन बनाए और 29 पर नाबाद रहे। दोनों टीमों के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच रविवार को उसी स्थान पर होगा।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर