पलानीस्वामी के नेतृत्व में अन्नाद्रमुक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से करेगा मुलाकात

चेन्नई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। विपक्षी अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन. रवि से बुधवार को मुलाकात करेंगा। अन्नाद्रमुक नेताओं के प्रतिनिधिमंडल में डी. जयकुमार, नाथम आर. विश्वनाथन, के.पी. मुनुस्वामी, और सीवीई शनमुघम हैं।
 | 
पलानीस्वामी के नेतृत्व में अन्नाद्रमुक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से करेगा मुलाकात चेन्नई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। विपक्षी अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन. रवि से बुधवार को मुलाकात करेंगा। अन्नाद्रमुक नेताओं के प्रतिनिधिमंडल में डी. जयकुमार, नाथम आर. विश्वनाथन, के.पी. मुनुस्वामी, और सीवीई शनमुघम हैं।

सूत्रों के अनुसार, अन्नाद्रमुक प्रतिनिधिमंडल का दौरा इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि सत्तारूढ़ द्रमुक और उसके सहयोगी दलों द्वारा एनईईटी विधेयक समेत कई मुद्दों पर राज्यपाल को निशाना बनाया जा रहा है।

डीएमके ने तमिलनाडु के राज्यपाल को वापस बुलाने की भी मांग की है और वीसीके और वामपंथी दलों सहित उसके सहयोगी रवि के खिलाफ मजबूती से उतरे।

chaitanya

अन्नाद्रमुक ने आरोप लगाया है कि राज्य में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है और पुलिस को स्वतंत्र रूप से काम करने की अनुमति नहीं है।

अन्नाद्रमुक के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि, प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल को राज्य में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति से अवगत कराएगा।

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में जातीय प्रतिद्वंद्विता के कारण लगातार दो हत्याओं के बाद, अन्नाद्रमुक प्रतिनिधिमंडल द्वारा इस मामले को राज्य सरकार के साथ उठाए जाने की उम्मीद है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी