परदे में रहने दो के लिए शाहरुख का मलिष्का मेंडोंसा को खास संदेश

मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री मलिष्का मेंडोंसा, जिनकी नई लघु फिल्म परदे में रहने दो को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, ने हाल ही में साझा किया कि लघु फिल्म में उनके काम के लिए उन्हें मेगास्टार शाहरुख खान से प्रशंसा मिली है।
 | 
परदे में रहने दो के लिए शाहरुख का मलिष्का मेंडोंसा को खास संदेश मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री मलिष्का मेंडोंसा, जिनकी नई लघु फिल्म परदे में रहने दो को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, ने हाल ही में साझा किया कि लघु फिल्म में उनके काम के लिए उन्हें मेगास्टार शाहरुख खान से प्रशंसा मिली है।

मलिष्का ने कहा, परदे में रहने दो मेरे लिए एक बहुत ही खास परियोजना है। अवधारणा और चरित्र ने तुरंत मुझे इसके लिए हां कह दिया क्योंकि मैं इससे संबंधित हो सकती थी। और न केवल मैं, बल्कि हर लड़की इससे संबंधित होगी, मेरा मानना है। जब से ट्रेलर आउट हुआ है, हर कोई मेरे किरदार कुहू को पसंद कर रहा है।

chaitanya

उन्होंने आगे कहा कि उनके इनबॉक्स में मुस्कुराते हुए शाहरुख के एक संदेश ने वास्तव में उनका दिन बना दिया और उनके आत्मविश्वास को बढ़ावा दिया।

मलिष्का ने कहा, न केवल पेशेवर या व्यक्तिगत बिरादरी से, बल्कि बॉलीवुड सितारों से भी संदेश आए। और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के एक संदेश ने मेरा दिन बना दिया। उन्होंने ट्रेलर देखा और मुझे बधाई दी। मैं निश्चित रूप से सातवें आसमान पर हूं।

हीना डिसूजा द्वारा निर्देशित और गरिमा पुरा पटियालवी और प्रांजलि दुबे द्वारा लिखित, परदे में रहने दो की कहानी बॉडी शेमिंग की समस्या और लोगों, विशेषकर युवा लड़कियों पर इसके नकारात्मक प्रभावों के इर्द-गिर्द घूमती है।

लघु फिल्म अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम