पटना शुक्ला में अपनी भूमिका को लेकर सतीश कौशिक ने साझा किए विचार

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। चार दशकों से अधिक के अपने फिल्मी करियर में कई यादगार किरदार निभाने के बाद, अभिनेता सतीश कौशिक एक नई यात्रा और एक ऐसी भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं, जिसे उन्होंने पहले पर्दे पर कभी नहीं निभाया है।
 | 
पटना शुक्ला में अपनी भूमिका को लेकर सतीश कौशिक ने साझा किए विचार मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। चार दशकों से अधिक के अपने फिल्मी करियर में कई यादगार किरदार निभाने के बाद, अभिनेता सतीश कौशिक एक नई यात्रा और एक ऐसी भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं, जिसे उन्होंने पहले पर्दे पर कभी नहीं निभाया है।

अरबाज खान के प्रोडक्शन की फिल्म पटना शुक्ला में पहली बार एक जज की भूमिका निभाते हुए, अनुभवी और सफल फिल्म निर्माता ने विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग भोपाल में शुरू कर दी है, जिसमें रवीना टंडन, अनुष्का कौशिक, जतिन गोस्वामी, मानवविज और चंदन रॉय सान्याल भी हैं।

chaitanya

सतीश कौशिक ने बताया, मैं अपने करियर में पहली बार एक जज की भूमिका निभा रहा हूं। हालांकि मेरा किरदार - अरुण कुमार झा एक सम्मानित जज हैं, और जोड़ू के गुलाम हैं। यह इस तरह से एक विचित्र भूमिका है। कौन सोचता है कि रवीना टंडन का चरित्र एक वकील बनने के लिए उपयुक्त नहीं है, लेकिन जब वह एक अच्छे कारण के लिए लड़ती है तो वह उसकी सराहना करता है। यह एक बहुत अच्छा, प्यारा किरदार है जो पटकथा के लिए महत्वपूर्ण है और कथा को आगे ले जाता है। हम इस समय भोपाल में ऐसे सुहावने मौसम में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

अनुभवी अभिनेता लंबे समय के बाद रवीना टंडन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

अभिनेता ने कहा, हमने अतीत में परदेसी बाबू, बड़े मियां छोटे मियां, राजाजी, आंटी नंबर 1 और घरवाली बहारवाली सहित कुछ सफल फिल्में एक साथ की हैं। मैं उन्हें रवीनय बुलाता हूं और वह मुझे प्यार और एक-दूसरे के प्रति सम्मान के कारण सतीश बुलाती हैं। मैं पटना शुक्ला में उनके साथ फिर से काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

सतीश इन दिनों अरबाज खान की पटना शुक्ला और सलमान खान प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग कर रहे हैं।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी