नोएडा में दीवार गिरने के मामले में पुलिस ने ठेकेदार सुंदर यादव को गिरफ्तार किया

नोएडा, 23 सितंबर (आईएएनएस)। नोएडा में दीवार गिरने के मामले में चार लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हुए थे इस मामले में खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया था और अधिकारियों को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।
 | 
नोएडा में दीवार गिरने के मामले में पुलिस ने ठेकेदार सुंदर यादव को गिरफ्तार किया नोएडा, 23 सितंबर (आईएएनएस)। नोएडा में दीवार गिरने के मामले में चार लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हुए थे इस मामले में खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया था और अधिकारियों को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पहले ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। सुंदर यादव इस मामले में फरार चल रहा था। पुलिस चार टीमें बनाकर उसकी तलाश कर रही थी यह सुंदर यादव वही है जो इस प्रोजेक्ट का ठेकेदार था।

पुलिस ने इस को गिरफ्तार किया है और अब इससे पूछताछ की जा रही है क्योंकि जब भी कोई प्रोजेक्ट शुरू होता है तो सबसे ज्यादा जिम्मेदारी उसके ठेकेदार की होती है और ठेकेदार को मजदूरों ने पहले ही बताया था कि दीवार कमजोर है लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया था।

chaitanya

--आईएएनएस

पीकेटी/एएनएम