नीतीश खोलें आश्रम, 2025 में तेजस्वी को बनाएं सीएम : शिवानंद तिवारी

पटना, 21 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल सबसे बड़े दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आश्रम खोलने की सलाह देते हुए कहा कि 2025 में नीतीश कुमार राजद नेता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनावें और खुद आश्रम खोलें।
 | 
नीतीश खोलें आश्रम, 2025 में तेजस्वी को बनाएं सीएम : शिवानंद तिवारी पटना, 21 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल सबसे बड़े दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आश्रम खोलने की सलाह देते हुए कहा कि 2025 में नीतीश कुमार राजद नेता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनावें और खुद आश्रम खोलें।

दरअसल, बुधवार को पटना में राजद की राज्य परिषद की बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते हुए राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार आश्रम खोलकर राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने की बात कहते रहे हैं, इसलिए हम नीतीश जी को याद दिला रहे हैं कि आश्रम खोलिए।

chaitanya

उन्होंने कहा, 2025 में नीतीश जी, तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनवाइए और उसके बाद मैं भी आपके साथ आश्रम में चलूंगा और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी दलों को एकजुट करने की चर्चा करते हुए कहा था कि यदि एकजुटता होगी तो बहुत बड़ी सफलता मिलेगी।

उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि उनको अपने लिए कुछ नहीं करना है। बाकी सब लोगों और नई पीढ़ी के लिए काम करना है। कहा जा रहा है कि नीतीश का इशारा तेजस्वी यादव की ओर था।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम