निन्टेंडो फेसबुक, ट्विटर के जरिए अकाउंट लॉगिन के लिए सपोर्ट खत्म करेगा

सैन फ्रांसिस्को, 21 सितंबर (आईएएनएस)। वीडियो गेम कंपनी निन्टेंडो ने घोषणा की है कि 25 अक्टूबर से फेसबुक या ट्विटर अकाउंट को निन्टेंडो अकाउंट से लिंक करना संभव नहीं होगा।
 | 
निन्टेंडो फेसबुक, ट्विटर के जरिए अकाउंट लॉगिन के लिए सपोर्ट खत्म करेगा सैन फ्रांसिस्को, 21 सितंबर (आईएएनएस)। वीडियो गेम कंपनी निन्टेंडो ने घोषणा की है कि 25 अक्टूबर से फेसबुक या ट्विटर अकाउंट को निन्टेंडो अकाउंट से लिंक करना संभव नहीं होगा।

प्लेटफॉर्म ने कहा कि उपयोगकर्ता अब फेसबुक या ट्विटर अकाउंट का उपयोग करके नया निन्टेंडो अकाउंट नहीं बना पाएंगे। हालांकि, वे अपने एप्पल और गूगल अकाउंट्स के माध्यम से साइन इन कर सकते हैं।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, हम उन लोगों के लिए असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं जो फेसबुक या ट्विटर अकाउंट का इस्तेमाल अपने निन्टेंडो अकाउंट में साइन इन करने के लिए कर रहे हैं।

chaitanya

कंपनी ने कहा कि अब उन मिशनों में भाग लेना भी संभव नहीं होगा, जिनके माध्यम से उपयोगकर्ता अपने निन्टेंडो अकाउंट को फेसबुक या ट्विटर अकाउंट से जोड़कर माई निन्टेंडो पॉइंट अर्जित कर सकते हैं।

मंच ने कहा, इस विकल्प को बंद करने के बाद, निन्टेंडो अकाउंट में साइन इन करने के लिए फेसबुक या ट्विटर अकाउंट का उपयोग करना संभव नहीं होगा।

उन उपकरणों का उपयोग करते समय जिन्हें आपने अपने निन्टेंडो अकाउंट में पहले ही साइन इन कर लिया है, आप फिर से साइन इन किए बिना अपने निन्टेंडो अकाउंट का उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं।

प्रोडक्शन को प्रभावित करने वाले सेमीकंडक्टर की कमी के कारण सिस्टम के पूरे निन्टेंडो स्विच परिवार की बिक्री में गिरावट आई।

--आईएएनएस

एसकेके/एसजीके