द घोस्ट में नागार्जुन के साथ नजर आएंगी सोनल चौहान

हैदराबाद, 22 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनल चौहान टॉलीवुड स्टार नागार्जुन के साथ उनकी आगामी एक्शन-थ्रिलर द घोस्ट में स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।
 | 
द घोस्ट में नागार्जुन के साथ नजर आएंगी सोनल चौहान हैदराबाद, 22 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनल चौहान टॉलीवुड स्टार नागार्जुन के साथ उनकी आगामी एक्शन-थ्रिलर द घोस्ट में स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

सोनल ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक बिहाइंड द सीन्स (बीटीएस) वीडियो साझा किया, जिसमें खुद को और नागार्जुन को हथियारों का प्रशिक्षण देते हुए दिखाया गया है।

बीटीएस वीडियो में एक्शन दृश्यों के लिए तैयारी करते हुए और कुछ भारी हथियार पकड़े हुए उन्हें कुछ अलग करते हुए देखा जा सकता है।

chaitanya

हाल ही में, सोनल सेट पर घायल हो गई थीं। अभिनेत्री को एमएमए प्रशिक्षण के दौरान फ्रैक्चर हो गया था और उन्हें कुछ ह़फ्ते के लिए किसी भी एक्शन दृश्यों से बचने के लिए कहा गया था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी।

द घोस्ट, प्रवीण सत्तारू द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में गुल पनाग, अनिखा सुरेंद्रन, मनीष चौधरी, रवि वर्मा और श्रीकांत अयंगर भी हैं। यह फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

द घोस्ट के अलावा, सोनल चौहान एक और बड़े प्रोजेक्ट, आदिपुरुष में भी व्यस्त हैं, जो रामायण पर आधारित द्विभाषी हिंदू पौराणिक फिल्म है, जो ओम राउत द्वारा बनाई गई है और टी-सीरीज फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित है।

फिल्म में प्रभास भी मुख्य भूमिकाओं में राघव, कृति सैनन और सैफ अली खान के रूप में हैं। फिल्म 12 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

--आईएएनएस

एचएमए/एसजीके