द ग्रे मैन को लेकर धनुष बोले, सीक्वल आ रहा है

चेन्नई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। हॉलीवुड फिल्म द ग्रे मैन में भूमिका निभाने वाले तमिल अभिनेता धनुष ने शनिवार को ऐसे संकेत दिए, जिससे प्रशंसकों को विश्वास हो गया कि वह सीक्वल का भी हिस्सा होंगे।
 | 
द ग्रे मैन को लेकर धनुष बोले, सीक्वल आ रहा है चेन्नई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। हॉलीवुड फिल्म द ग्रे मैन में भूमिका निभाने वाले तमिल अभिनेता धनुष ने शनिवार को ऐसे संकेत दिए, जिससे प्रशंसकों को विश्वास हो गया कि वह सीक्वल का भी हिस्सा होंगे।

धनुष ने ट्विटर पर लिखा, द ग्रे मैन यूनिवर्स का विस्तार हो रहा है और अगली कड़ी आ रही है। लोन वुल्फ तैयार है, क्या आप हैं? और एक ऑडियो क्लिप पोस्ट की जिसमें उनकी आवाज में एक रिकॉर्डिग है।

रिकॉर्डिग में धनुष को ये पंक्तियां सुनाते हुए सुना जाता है, छह, यह लोन वुल्फ है। मैंने सुना है कि वे दोनों एक ही आदमी की तलाश कर रहे हैं। मैं आपको कुछ सलाह देना चाहता हूं।

chaitanya

देखना बंद करो। तुम अपना समय बर्बाद कर रहे हो, क्योंकि अगर मैं उसे पहले ढूंढता हूं, तो तुम्हारे पास खोजने के लिए कुछ भी नहीं बचेगा। और अगर आप उसे पहले ढूंढते हैं, तो मैं आपको ढूंढूंगा। कुछ भी व्यक्तिगत नहीं है।

धनुष के ट्वीट ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है, जो अब दृढ़ता से मानते हैं कि अभिनेता अगली कड़ी का भी हिस्सा होंगे। दिलचस्प बात यह है कि रूसो ब्रदर्स ने धनुष के चरित्र पर पहले ही संकेत दे दिया था कि अगर वे द ग्रे मैन यूनिवर्स का विस्तार करना चाहते हैं तो वे वापसी करेंगे।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके