देहरादून- (कोरोना) प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, 31 मार्च तक प्रदेश लॉकडाउन

Slider

Corona virus (covid -19)कोरोना के कारण उत्तराखंड लॉक डाउन- प्रदेश सरकार द्वारा जनता में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा जनता की सुरक्षा को देखते हुए आज उन्हें यह बड़ा फैसला लेना पड़ा है। उन्होंने कहा कि इसके साथ साथ जनता की सहूलियत के भी लगातार ख़याल रखा जाएगा। इसमें दूध, मेडिकल, राशन की दुकान खुलेंगी। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति जारी रहेगी, उनका ट्रांसपोर्ट जारी रहेगा।, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का ऐलान रेलवे के भी केवल यात्री ट्रेन बन्द की है। माल गाड़ी जारी रहेगी। सभी आवश्यक वस्तुए उपलब्ध रहेंगी।( covid -19)कोई भी घबराने की आवश्यकता नहीं है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि “मैं आश्वस्त करता हूं कि किसी भी प्रकार की खाद्यान्न व औषधियों की कमी हम नहीं होने देंगे। जरूरत पड़ने पर घर-घर जाकर खाद्यान्न व दवाइयां पहुंचाई जाएंगी। मजदूर वर्ग के लिए भी सरकार जल्द फैसला लेगी। हम राज्य में किसी को भी भूखा नहीं रहने देंगे”।

Slider
मैं आश्वस्त करता हूं कि किसी भी प्रकार की खाद्यान्न व औषधियों की कमी हम नहीं होने देंगे। जरूरत पड़ने पर घर-घर जाकर खाद्यान्न व दवाइयां पहुंचाई जाएंगी। मजदूर वर्ग के लिए भी सरकार जल्द फैसला लेगी। हम राज्य में किसी को भी भूखा नहीं रहने देंगे।

Uttarakhand lockdown

उत्तराखंड की बड़ी खबरें