देखिए कहां 1 करोड़ की अफीम के साथ दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Slider

उधमसिंहनगर पुलिस को उस बक्त बड़ी कामयाबी मिली जिस बक्त मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान दो मादक पदार्थ के तस्करों को दबोच लिया। पूरे मामले का खुलासा करते हुए दो बागों से 6 किलो से ज्यादा की अफ़ीम पकड़ी है। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी क़ीमत एक करोड़ रुपये की बताई है।

Slider

उधमसिंहनगर के केलाखेड़ा में उस बक्त हड़कम्प मचा जिस बक्त पुलिस ने 6 किलोग्राम से ज्यादा अफीम के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई इस अफीम की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब एक करोड़ की बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से उनको जेल भेज दिया गया।

खुलासा करते हुए एएसपी काशीपुर राजेश भट्ट ने बताया कि नशे के विरूद्ध चल रहे अभियान के दौरान केलाखेड़ा पुलिस को सूचना मिली कि बेरिया दौलत चैकी के अंतर्गत आने वाले गांव विजयरंपुरा मोड़ पर दो लोग बाईक पर आते दिखे इिनकी पीठ पर दो बैग लटके हुए थे। यह दोनों पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने दोनों लोगों को पकड़ उनसे पूछताछ की जिसमें उन्होंने अपना नाम मोईन खान पुत्र जहीर अहमद निवासी विजय रंपुरा केलाखेड़ा बताया उसकी पीठ पर लगे बैग में 4.100 किग्रा अफीम कब्जे में ली गई वहीं दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम रणजीत सिंह उर्फ जीतू पुत्र गुरदीप सिंह निवासी बांसखेड़ा बताया उसकी पीठ पर लगे बैग में से 2.040 किग्रा अफीम मिली। पुलिस ने दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराअें में मामला दर्ज कर लिया। वहीं एएसपी ने बताया कि पुलिस के गुड वर्क के लिये उन्होंने टीम को 1500 रूपये ईनाम देने की घोषणा की है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें