दूसरा टी20 : ऑस्ट्रेलिया ने भारत को जीत के लिए 91 रन का दिया लक्ष्य

नागपुर, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। आरोन फिंच की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलिया टीम ने विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शुक्रवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ ओवर में 90 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को जीत के लिए 91 रन का लक्ष्य दिया।
 | 
दूसरा टी20 : ऑस्ट्रेलिया ने भारत को जीत के लिए 91 रन का दिया लक्ष्य नागपुर, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। आरोन फिंच की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलिया टीम ने विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शुक्रवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ ओवर में 90 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को जीत के लिए 91 रन का लक्ष्य दिया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत शानदार रही। टीम की ओर से कप्तान आरोन फिंच और कैमरून ग्रीन ने पारी की शुरुआत की। हालांकि, ग्रीन 5 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए। बल्लेबाज को अक्षर पटेल और विराट कोहली ने रन आउट किया।

उनके बाद ग्लेन मैक्सवेल क्रीज पर आए, लेकिन गेंदबाज अक्षर पटेल ने उन्हें शून्य पर चलता किया, जिसके बाद घाटक बल्लेबाज टिम डेविड ने पारी की कमान संभाली, लेकिन वह भी 2 रन बनाकर पटेल की गेंद का शिकार हो गए। दूसरी तरफ फिंच अपनी फॉर्म में थे।

chaitanya

फिंच को गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने क्लीन बोल्ड करते हुए चलता किया। इस दौरान उन्होंने 15 गेंदों में एक छक्का और 4 चौके की मदद से 31 रन बनाए। उनके बाद मैथ्यू वैड क्रीज पर आए और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 20 गेंदों में 3 छक्के और 4 चौके की मदद से 43 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं, स्टिव स्मिथ 8 रन बनाकर रन आउट हो गए।

बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 8 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 90 रन पर पहुंचा दिया और भारतीय टीम को जीत के लिए 91 रन का लक्ष्य दिया।

बता दें, बारिश के कारण दोनों टीमें 8-8 ओवर खेलेंगी, जहां पॉवर प्ले 2 ओवर का किया गया था।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम