दीपिका ने शाहरुख खान को बताया सबसे पसंदीदा को-स्टार

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपनी जोड़ी के बारे में बात की। दीपिका शाहरुख खान को अपना सबसे पसंदीदा को-स्टार मानती हैं। पठान फिल्म से पहले दोनों सितारे ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।
 | 
दीपिका ने शाहरुख खान को बताया सबसे पसंदीदा को-स्टार मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपनी जोड़ी के बारे में बात की। दीपिका शाहरुख खान को अपना सबसे पसंदीदा को-स्टार मानती हैं। पठान फिल्म से पहले दोनों सितारे ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि शाहरुख और मैं बहुत भाग्यशाली रहे हैं कि ओम शांति ओम से शुरू होने वाली कुछ अविश्वसनीय फिल्मों में काम करने का अवसर मिला! मैं अपने सबसे पसंदीदा सह-कलाकार शाहरुख के साथ काम कर रही हूं। हमारे बीच एक खूबसूरत रिश्ता है और मुझे लगता है कि दर्शक हमेशा हमारी फिल्मों में यही देखते हैं।

शाहरुख खान और दीपिका ने पठान में अपनी इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री के पीछे के राज के बारे में भी बताया। दीपिका ने कहा, ठीक है, हम दोनों इसका श्रेय ले सकते हैं। वह फिल्म की शूटिग के दौरान डायटिंग और व्यायाम किया। इसलिए, हम दोनों ने व्यक्तिगत रूप से जो काम किया है, उसका श्रेय वह और मैं दोनों ले सकते हैं।

chaitanya

दीपिका ने कहा, चाहे वह निर्देशक हो, सिनेमैटोग्राफर हो और चाहे वह मेकअप टीम हो, वह अपने विजन से हमें स्टाइलिश दिखाने की हर संभव कोशिश करते हैं। यह पूरी टीम है जो आपके एक साथ आती है ताकि आप अपना ध्यान काम में लगा सकें। साथ ही हमारे पास अविश्वसनीय विश्व स्तर के पेशेवर भी हैं, जो हमें हर चीज में मदद करते हैं।

chaitanya

दीपिका के लिए, पठान उनकी बहुत ही खास फिल्म है। उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म में मैं जो किरदार निभा रही हूं वह बेहद रोमांचक है, यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है। फिल्म पठान में खान और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

एफजेड/एसकेपी