दिल्ली में रात भर हुई बारिश से थमी गाड़ियों की रफ्तार, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

नई दिल्ली, 23 सितंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार सुबह तक जारी बारिश से हुए जलभराव ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। शुक्रवार को दिल्ली की सड़कों पर ट्रैफिक जाम की वजह से गाड़ियों की रफ्तार धीमी हो गई।
 | 
दिल्ली में रात भर हुई बारिश से थमी गाड़ियों की रफ्तार, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी नई दिल्ली, 23 सितंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार सुबह तक जारी बारिश से हुए जलभराव ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। शुक्रवार को दिल्ली की सड़कों पर ट्रैफिक जाम की वजह से गाड़ियों की रफ्तार धीमी हो गई।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, शांति वन पर हनुमान सेतु के पास हनुमान मंदिर कैरिजवे, लिबसपुर अंडरपास, महारानी बाग तैमूर नगर कट, सीडीआर चौक, महरौली से गुरुग्राम, अंधेरिया मोड से वसंत कुंज, निजामुद्दीन ब्रिज के नीचे, सिंघू बॉर्डर पेट्रोल पंप के पास और एमबी रोड सैनिक फार्म कैरिजवे के पास जलभराव की सूचना मिली।

chaitanya

पुलिस ने यात्रियों को इन सभी हिस्सों से बचने की सलाह दी है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने शुक्रवार को शहर के लगभग सभी क्षेत्रों में मध्यम बारिश और गरज के साथ सामान्य रूप से बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है।

यहां तक कि इंडिगो एयरलाइंस ने भी अपने यात्रियों को सलाह दी है कि वे दिल्ली हवाईअड्डे की यात्रा के दौरान पर्याप्त समय रखें क्योंकि शहर के कई हिस्सों से जलभराव की खबरें आ रही हैं।

गुरुवार को गुरुग्राम और नोएडा में प्रशासन ने मौसम की स्थिति को देखते हुए अपने-अपने इलाके में कुछ एडवाइजरी जारी की।

गुरुग्राम प्रशासन ने निजी संस्थानों और कॉरपोरेट कार्यालयों को अपने कर्मचारियों को सड़कों पर यातायात की भीड़ से बचने के लिए घर से काम करने की सलाह जारी की है।

नोएडा में आठवीं कक्षा तक के सभी सरकारी और निजी स्कूल बंद रहेंगे क्योंकि लगातार बारिश के कारण शहर की कई सड़कें जलमग्न हो गई हैं।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी