दिल्ली- भारत का पाकिस्तान पर अटैक, आतंकवादी संगठनो के ठिकाने ऐसे किये धुवास्त

Slider

( News today network)

14 फरवरी को भारत में आतंकवादी संगठनों द्वारा crpf की टुकड़ी पर हमला करने के बाद आज भारत ने पाकिस्तान से बदला लिया है । पाकिस्तान पर आतंकी संगठनों के ठिकाने पर हमला कर दिया है । देर रात हुई इस कार्रवाई से पाकिस्तान में हड़कंप मच हुआ है ।भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले के बाद कुछ दिन पहले ही यह साफ कर दिया था कि कुछ बड़ा होगा इसलिए आज वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर 1000 किलोग्राम के बम गिरा है। पाकिस्तान में 21 मिनट तक लगातार बमबारी की गई है जिसमें जैसे जेश लश्कर हिजबुल के कैंप तबाह हुए हैं। सूत्र बता रहे हैं कि बमबारी में 200 से 300 आतंकवादी मारे गए।

Slider

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक बुलाई है बैठक में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री सीतारमण, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, वित्त मंत्री अरुण जेटली, राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के अजीत डोभाल, सहित कैबिनेट और राज्य स्तर के कई मंत्री बैठक में मौजूद है

India attack on pakistan, pm metting

करीब 40 मिनट तक वायु सेना का यह हमला रहा है हमले में लेजर गाइडेड बम का इस्तेमाल किया गया जिससे जैशे के कई ठिकाने तहस-नहस हो गए हैं जैशे का उल्फा- 3 कंट्रोल रूम तहस नहस हुआ है। मुजफ्फराबाद, बालाकोट, गढ़ी हबीबुल्ला, चकोटी में आतंकी ठिकाने तहस नहस तबाह। देश के सभी एयरपोर्ट स्टेशन, रेलवे स्टेशन, हवाई अड्डे सब पर अलर्ट जारी किया गया है जल, थल, वायु सेना को हर तरह से एकजुट होकर अलर्ट किया गया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें