दिल्ली के विजय चौक पर भारी सुरक्षा बंदोबस्त, कांग्रेसियों को रोकने के लिए प्रशासन मुस्तैद

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। महंगाई और बेरोजगारी को लेकर आज कांग्रेस के देशव्यापी विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। विजय चौक पर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं। राहुल गांधी अपने सांसदों के साथ संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च करने वाले हैं।
 | 
दिल्ली के विजय चौक पर भारी सुरक्षा बंदोबस्त, कांग्रेसियों को रोकने के लिए प्रशासन मुस्तैद नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। महंगाई और बेरोजगारी को लेकर आज कांग्रेस के देशव्यापी विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। विजय चौक पर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं। राहुल गांधी अपने सांसदों के साथ संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च करने वाले हैं।

दिल्ली पुलिस ने जंतर मंतर को छोड़कर पूरे नई दिल्ली में धारा 144 लागू कर दी है। दिल्ली पुलिस के साथ-साथ सीआरपीएफ को भी तैनात किया गया है और विजय चौक के आसपास पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। संसद भवन से लेकर राष्ट्रपति भवन तक जाने वाले रास्तों पर बेरिकेड लगाए गए हैं, ताकि कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने से रोका जा सके।

chaitanya

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये सरकार तानाशाही कर रही है और जो धमकी देते हैं वही डरते हैं। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को हिदायत दी है कि अगर धारा 144 का उल्लंघन किया गया, तो कानूनी कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल राहुल गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करने पर अड़े हुए हैं।

--आईएएनएस

संकेत पाठक/एसकेके